नई दिल्ली : लेनोवो के स्वामित्व वाली ब्रांड ने तमिलनाडु, पांडिचेरी और कर्नाटक के 43 शहरों में 250 पूर्विका स्टोर्स में 'मोटो हब्स' खोलने की योजना बनाई है। जिसके चलते मोटोरोला ने मंगलवार को चेन्नई में अपना पहला 'मोटो हब' खोला है। ये मल्टी-ब्रांड रिटेल चेन पूर्विका मोबाइल्स की भागीदारी में खोला गया है।

यह साझेदारी में लॉन्च किया गया पहला 'मोटो हब' है, जहां संभावित खरीदारों को नई मोटोरोला टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का इन-हैंड एक्सपीरिएंस लेने का मौका मिलेगा।

मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया के प्रबंध निदेशक सुधीन माथुर के बयान के मुताबिक पूर्विका मोबाइल्स को स्थानीय बाजार की गहरी जानकारी है और इसकी पर्याप्त पहुंच मोटोरोला की खुदरा उपस्थिति को मजबूत करने में सहायक होगी।

लेनोवो के स्वामित्व वाली ब्रांड ने तमिलनाडु, पांडिचेरी और कर्नाटक के 43 शहरों में 250 पूर्विका स्टोर्स में 'मोटो हब्स' खोलने की योजना बनाई है। इस महीने की शुरुआत में, मोटोरोला ने दक्षिण भारत में सबसे पहला अनुभवात्मक स्टोर खोलने की घोषणा की थी।

वर्तमान में कंपनी के छह 'मोटो हब्स' (बिना किसी भागीदारी के) दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में है। इसके अलावा पिछले महीने कंपनी ने इस तरह के तीन स्टोर्स कोलकाता में खोले थे।