गुरुग्राम : मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स-2017 (सीजन-1) का मिलेनियम सीटी गुरुग्राम राउंड शुक्रवार से शुरू हो गया। यह प्रतियोगिता लेजर वैली ग्राउंड में आयोजित की जा रही है।

राष्ट्र स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता का यह 5 वां राउंड है, जो 15 से 17 दिसंबर तक चलेगा। रैली में भाग लेने की इच्छुक उभरती प्रतिभाओं को 1.6 किमी लंबे ट्रैक पर नॉक आउट फॉर्मेट में अपने कौशल का प्रदर्शन करना होगा।

इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। आप स्पॉट पर रिजस्ट्रेशन करा कर दैनिक उपयोग की कार में बिना किसी तब्दीली रेस में भाग ले सकते हैं।

नए गैर पेशेवर प्रतिभागियों के लिए यह चैम्पियनशिप कठिन रैलियों में उतरने से पहले सुरक्षित परिस्थिति में ड्राइविंग कौशल अजमाने का बड़ा अवसर है।

मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स-2017 (सीजन-1) 6 महीनों का लंबा आयोजन है, जिसमें बंगलुरु, चंडीगढ़, कोयम्बटूर, इंदौर, गुड़गांव, गुवाहाटी और पुणे सहित कुल 7 राउंड होंगे।

मुख्य चैम्पियनशिन की प्रतिस्पर्धा 25 फरवरी को ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल में होगी। प्रत्येक कैटेगरी में संबंधित शहर के प्रतिनिधि विजेताओं को नकद पुरस्कार दिए जाएंगे। मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स-2017 (सीजन-) के नेशनल चैम्पियन को मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार दी जाएगी।

गुरुग्राम के बाद छठा राउंड 5-7 जनवरी को गुवाहाटी में होगा जबकि अंतिम तथा राउंड सात का आयोजन 27-29 जनवरी के बीच पुणे में होगा।