मुंबई : अपनी आगामी फिल्म 'रेस-3' के लिए पूरी तरह से तैयार बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म संगीत और एक्शन से भरपूर है। लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सलमान ने संवाददाताओं से कहा, "यह वैसी ही फिल्म है, जैसे पहले बना करती थीं। इसमें अमिताभ बच्चन और धमेंद्र जी की फिल्मों का अक्स देखने को मिलेगा।"

फिल्म का पोस्टर
फिल्म का पोस्टर

विदेश में एक्शन सीन के दौरान ऐसे बिगड़ी सलमान खान की हालत, जानें क्या हुआ..!

सलमान ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म की पटकथा को दो साल पहले सुना था और इसके बाद रमेश तौरानी ने उन्हें कुछ सुधार के बाद एक बार फिर पटकथा सुनाई। अभिनेता ने कहा कि पटकथा सुनने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि उनके लिए इस शैली की फिल्म में काम करना मुश्किल होगा और इसलिए, वह भी पटकथा में कुछ बदलाव चाहते थे।

सलमान खान के ‘घर’ पहुंची अर्शी के साथ ये क्या हुआ...

फिल्म का पोस्टर
फिल्म का पोस्टर

उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म की शैली को समझ रहे थे, लेकिन स्वयं को इससे जोड़ नहीं पा रहे थे। सलमान के अनुसार, "रमेशजी और फिल्म के पटकथा लेखक सिराज अहमद ने इस पर फिर से काम किया और तब मुझे एहसास हुआ कि इस फिल्म में काम करना मजेदार होगा।"

अगर सलमान खान शादी के लिए करें प्रपोज, जानिए क्या था कैटरीना का जवाब

इस फिल्म में सलमान के अलावा, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'रेस-3' 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।