Thu Aug 17, 2017 Telugu English E-Paper Education
ब्रेकिंग न्यूज़
  योगी आदित्यनाथ ने कहा, सड़कों पर नमाज नहीं रोक सकता, तो थानों में जन्माष्टमी क्यों रोकूं  
  रेप पीड़िता को 10 लाख रुपये मुआवजा दे बिहार सरकार : सुप्रीम कोर्ट  
  गोरखपुर के डीएम की रिपोर्ट में मौत की वजह नहीं, ऑक्सीजन सप्लायर को बताया दोषी  
  मोदी का मेक इन इंडिया फेल, हर तरफ तो मेड इन चाइना है : राहुल गांधी  
बिहार: तेजस्वी यादव का आरोप, भागलपुर में नहीं मिल रही ठहरने की जगह

हमारे बारे में

हैदराबाद से 'साक्षी' ग्रुप पहली बार अपने ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल 'साक्षी समाचार' को वैश्विक मंच पर प्रस्तुत कर रहा है। 'जगति पब्लिकेशन्स लिमिटेड' की छत्रछाया में अब तक चल रहे 'साक्षी' तेलुगु समाचार-पत्र, 'साक्षीपोस्ट' अंग्रेज़ी वेबसाइट और 'साक्षी' तेलुगु न्यूज़ चैनल के बाद अब एक नया आयाम और जुड़ गया है 'साक्षी समाचार डॉट काम'।

पल-पल बदलती दुनिया में माउस के एक क्लिक पर विश्व के किसी भी कोने से समाचार पाने का क्या महत्व होता है, उससे 'साक्षी' समूह अच्छी तरह से परिचित है।

साक्षी ग्रुप का यह नया मंच दुनिया भर में फैले हिंदी पढ़ने वाले नेटिज़नों के लिए सूचनात्मक, विचारोत्तेजक, रोचक, मनोरंजक और ट्रेंडी खबरें पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है।

भारत के विभिन्न क्षेत्रों से आए सक्षम और अनुभवी पत्रकारों की टीम द्वारा संचालित 'साक्षी' ग्रुप की यह हिंदी वेबसाइट दुनिया के किसी भी कोने में घटने वाली हर घटना की खबर जल्द से जल्द नेटिज़नों तक पहुंचाने को तत्पर रहेगी।

हम चाहते हैं कि हमारी यह वेबसाइट परस्पर संवादात्मक हो। अगर आपको हमारी साइट पर लगी सामग्री दिलचस्प लगे तो, उसे आप फेसबुक पर शेयर कर सकते हैं या फिर उसके बारे में ट्वीट भी कर सकते हैं।

आइए, ब्राउज़िंग का आनंद लें :)

हमसे संपर्क करें

साक्षी समाचार,
जगति पब्लिकेशन्स, साक्षी टॉवर्स,
6-3-248/3, बंजारा हिल्स रोड नम्बर 1,
हैदराबाद - 500 034

फोन : 040 2325 6000